You are here
Politics 

1 फ़रवरी 2014 – हर्षवर्धन ने की केजरीवाल के इस्तीफे की मांग

बिजली कंपनियों द्वारा बकाया राशी न दिए जाने के कारण NTPC ने दिल्ली में बिजली की आपूर्ति रोक देने की धमकी दी. बिजली कंपनिया बार बार इसके लिए घाटे को जिम्मेदार ठहराती रही. इसपर कारवाही करते हुए DERC ने दिल्ली में बिजली के दामो में 8% की बढौती कर दी जिसका आम आदमी पार्टी ने विरोध किया. बिजली दरो में हुई 50% कटौती के बाद DERC द्वारा 8% बढौतरी की गई इसके लिए आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराते हुए बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन किया. इसी मुद्दे पर बीजेपी के नेता हर्षवर्धन ने केजरीवाल से इस्तीफे की मांग भी कर डाली. गौरतलब है की बिना कारण के इस्तीफा मांगनी वाली बीजेपी जब केजरीवाल ने जनलोकपाल बिल पास न करने की नैतिक जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा दिया तो उन्हें भगौड़ा कहने लग गई.

इस मामले पर अरविन्द केजरीवाल ने कहा की CAG रिपोर्ट आने के बाद सारी सच्चाई बाहर आ जाएगी. बिजली कंपनिया घाटे का हवाला देकर बार बार बिजली के दाम बढ़ाते आई है लेकिन इनके खातो की वास्तविक जाँच कभी हुई नहीं.

आम आदमी पार्टी द्वारा बनाई गई भ्रष्ट लोगो की सूचि में सोनिया गाँधी और नरेन्द्र मोदी का नाम भी जोड़ दिया. भ्रष्ट नेताओ की सूचि में नाम डालने के विरोध में नितिन गडकरी ने केजरीवाल पर मानहानि का दावा थोक दिया.

केजरीवाल आज अपने कौशाम्बी स्थित फ्लैट को छोड़ कर तिलक लाने स्थित अपने सरकारी आवास पर शिफ्ट हो गए. 1600 वर्ग फीट का यह 3 बेडरूम फ्लैट है जहा केजरीवाल अपने निवास के अतिरिक्त दफ्तर के कार्य भी करेंगे और आम जनता से भी मिलेंगे.

Wanna Discuss? Tag your friends.

comments

Related posts