You are here

4 फ़रवरी – अरुण जेटली के घर के बाहर प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओ ने आज बीजेपी के नेता अरुण जेटली के घर के बाहर प्रदर्शन किया. कल आम आदमी पार्टी के विधायक मदन लाल ने आरोप लगाया था की बीजेपी की और से किसी ने उन्हें फोन पर 20 करोड़ का लालच दिया था. फोन करने वाले अरुण जेटली का नाम लिया था. प्रदर्शन करते समय बीजेपी के कार्यकर्ता भी वह पहुँच गए और केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. दोनों दल आमने सामने हो गए और बिच बचाव करने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी.

यूगांडा की 3 महिलाओ ने आज पुलिस से शिकायत की, की उन्हें नौकरी देने का झांसा देकर दिल्ली लाया गया और उनसे जबरन ड्रग्स और देहव्यापार जैसे कार्यो में धकेला गया. इसपर आम आदमी पार्टी ने कहा की इन महिलाओ की शिकायत से यह साबित होता है की सोमनाथ भारती का आरोप सही था.

उत्तर पूर्व के एक युवा छात्र निडो की हत्या के विरोध में धरने पर बैठे लोगो के साथ आज केजरीवाल भी धरने पर बैठे. उन्होंने कहा की यह केवल उत्तर पूर्व की समस्या नहीं बल्कि राष्ट्रीय समस्या है. इस तरह के हमले थामने के लिए जरुरी है की इस हमले के दोषियों को फांसी की सजा दी जाए.

2G घोटाले के सम्बन्ध में जारी हुए ऑडियो को लेकर आज प्रशांत भूषण ने प्रेस वार्ता की. भूषण ने कहा की इन ऑडियो से यह साबित होता है की कनिमोई ने 200 करोड़ की रिश्वत ली ताकि ए राजा की कंपनी को फायदा पहुँचाया जा सके. उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया की वह DMK नेताओ को बचाने का प्रयास कर रही है.

जनलोकपाल बिल पर चर्चा के लिए इंदिरा गाँधी स्टेडियम नहीं मिल पायेगा. स्पोर्ट्स अथॉरिटी ने जानकारी दी की स्टेडियम पहले से किसी और कार्यक्रम के लिए आरक्षित है. रामलीला मैदान के लिए पुलिस पहले ही मना कर चुकी है.

Wanna Discuss? Tag your friends.

comments

Related posts